फेस्टिवल बुजजार

फेस्टिवल बुजजार at जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल 2022

5 मार्च- 14 मार्च 2022

'पृथ्वी पर सबसे महान साहित्यिक शो' के रूप में वर्णित जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल दुनिया का अपनी तरह का सबसे बड़ा फ्री इवेंट है। यह महोत्सव दुनिया के महानतम लेखकों, विचारकों, मानवतावादियों, राजनेताओं, व्यापारिक नेताओं, खिलाड़ियों और मनोरंजन करने वालों के विविध मिश्रण को एक मंच पर लाता है, ताकि अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता और विचारशील बहस और संवाद में शामिल हो सके।

संवाद के लिए एक बदलाव लाने वाला मंच होने के अलावा, यह उत्सव भारत भर के प्रतिभाओं और प्रतिष्ठित कारीगरों, बुनकरों और शिल्पकारों के लिए एक सशक्त मंच भी है। यह दस्तकारी उद्योग में कारीगरों/शिल्प समूहों और युवा उद्यमियों को सशक्त बनाने का प्रयास करता है और उन्हें व्यापक उपभोक्ता-आधार तक पहुंचने में सक्षम बनाता है।

हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि महामारी के दो अनिश्चित वर्षों के बाद, हम 15वें जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल के साथ वापस आ गए हैं। यह 28 जनवरी, 2022 से 1 फरवरी, 2022 तक एक नए स्थान पर पिंक सिटी में एक नए अवतार में ऑन-ग्राउंड आयोजित किया जाएगा!

फेस्टिवल बजर उत्पादों की विविध रेंज सुनिश्चित करता है; हाथ पूर्णता के लिए उपकरण, एक रंगीन और जीवंत स्थान में दुनिया के लिए प्रदर्शित किया गया।

हम विशिष्टता और विविधता दोनों की तलाश करते हैं: जैविक उत्पाद, फंकी स्टेशनरी, असामान्य / अभिनव उपहार, नुकीले या पारंपरिक कपड़े, उत्तम आभूषण, आरामदायक जूते, नवीन जीवन शैली और घरेलू सजावट के सामान सभी एक साथ एक गुलजार स्थान के तहत आते हैं।

हम फेस्टिवल बजर के लिए पूरी तरह से नए डिजाइन/लेआउट पर काम कर रहे हैं और एक बार जब आप हमें वापस मेल करेंगे तो सभी विवरण आपके पास होंगे। इस बीच, कृपया इन तिथियों को ब्लॉक कर दें।

स्टाल बुकिंग के लिए , कृपया हमसे यहां सम्पर्क करें sapna@teamworkarts.com या manish@teamworkarts.com